dhananjayjat29@gmail.com धनंजय जाट 7746898041

धनंजय जाट आष्टा:- भारतीय संस्कृति में सभी त्यौहार आपसी प्रेम सद्भाव व बड़ों के प्रति आदर सम्मान को समर्पित होते हैं। रंगो व उमंगो के त्यौहार होली पर भी कुछ ऐसे ही क्षण पूरे भारत देश व दुनिया भर में परिलक्षित होते है, कोरोना महामारी के दो साल के सूनेपन के बाद हर कोई इस स्नेह व मस्ती भरे त्योहार का भरपूर आनंद लेना चाहता है। इसी संदर्भ स्थानीय टैलैण्ट इनोवेटिव हा से स्कूल, सेमनरी रोड़ पर होली-मिलन उत्सव का आयोजन पूरे उत्साह के साथ किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय की शिक्षिकाओ व छात्राओं ने कान्हा व राधा जी के पूजन के साथ उन्हें रंग-फूल-गुलाल लगाकर किया। इसके पश्चात विद्यर्थियों ने सभी शिक्षकों, सहयोगियों से आशीर्वाद लेकर अपने साथियों सहित जमकर होली का त्योहार इकोफ्रेंडली रंगों, फूलों व गुलाल उड़ाकर खेला। एक दूसरे को रंग लगाकर खूब मौज मस्ती भरे वातावरण में नन्हे-मुन्है बच्चों में भी उल्लास देखते ही बन रहा था।

संस्था प्राचार्य सुदीप जायसवाल ने सभी से होली का त्यौहार आपसी प्रेम, आदरपूर्वक एवं शांतिपूर्ण ढंग से मनाने हेतु आग्रह कर सभी को आत्मीय बधाई व सुमधुर हार्दिक शुभकामनाए दी एवं सफल आयोजन के लिए उपस्थित सभी शिक्षकगण, सहयोगियों, अभिभावकों के प्रति धन्यवाद व आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!