मेंष:-* आज के दिन आप खुद को नई ऊर्जा शक्ति से भरा हुआ महसूस करेंगे। समय अच्छा है और आप आज धन के मामले के भी खुद को लकी महसूस करेंगे।जमीन से जुड़े मामले में धन बिलकुल भी लगायें। परिवार के साथ आज समय बिताने में वाकई अच्छा लगेगा.
*वृष:-* आज आपके मन में सकारात्मक भावनाएं बनी रहेंगी और आप सभी के साथ गर्मजोशी से और प्रसन्नता से बात करेंगे। आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। भावनात्मक स्थिति पर नियंत्रण रखें। प्रेमी या जीवनसाथी की भावनाओं को, उसकी समस्याओं को समझने की कोशिश करनी होगी।
*मिथुन:-* आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। रिश्तों में मधुरता आयेगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें। राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी।टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी।

*कर्क:-* आज अपनी इच्छाएं मारनी पड़ेंगी। जो काम आपको पसंद नहीं, न चाहते हुए वो ही आपको करने पड़ेंगे। कुछ मामलों में आपका मूड जल्दी ही खराब भी हो सकता है। किसी का गुस्सा किसी ओर पर निकालने से आपके संबंधों पर नकारात्मक असर पड़ सकता है।
*सिंह:-* आज सोचे हुए काम  पूरे होने से सफलता मिलेगी और आपको खुशी भी होगी। कुछ नया करना चाह रहे हैं तो कर लें। सब अपने आप हो जाएगा। दिन बहुत अच्छा है। मन में तरह-तरह के सपने और उमंगें रहेंगी। आप आगे बढ़ते रहें। कठिन मामलों को भी आज आप सुलझा लेंगे। 
*कन्या:-* आज आज का दिन आपके रुके हुए कार्यों के लिए प्रगतिदायी रहेगा। जो व्यक्ति संयुक्त व्यवसाय से जुड़े हुए हैं उनके लिए भी आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। कामकाजी लोगों के लिए आर्थिक लाभ का योग है। यदि आप नौकरी करते हैं तो रुकी हुई पदोन्नति का अवसर मिल सकता है।

*तुला:-* आज आप को ससुराल पक्ष और पत्नी की ओर से लाभ हो सकता है। उनके नाम से हाल ही में किया गया निवेश या व्यवसायिक कार्य लाभदायी साबित होगा। वसीयत-वारिसी के अटके काम अभी गति पकड़ेंगे। जिन जातकों की गूढ़ विद्या, ज्योतिष या कर्मकांड में रुचि है, उन्हें सीखने का मौका मिलेगा।
*वृश्चिक:-* आज का दिन आपके लिए परेशानी पैदा करने वाला हो सकता है। सहकर्मियों या वरिष्ठों के साथ विवादों में उलझने से बच कर रहें। मौज-मस्ती का अवसर मिलेगा। सामूहिक कार्यों में आपको सफलता मिलेगी।तेवरों को नियंत्रण में रखना होगा।पैसों की स्थिति कमजोर रहेगी।
*धनु:-* आज आप जीवन के लगभग सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करेंगे. अपनी भावनाओं को जताने में संकोच न करें।प्रेमी या जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। आमदनी आपकी उम्मीदों से ज्यादा रहेगी। 

*मकर:-* आज अपने कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा। मेहमानों का आवागमन दिनचर्या को प्रभावित कर सकता है। मौसम परिवर्तन से संतान के स्वास्थ पर असर होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। अचानक लाभ होगा
*कुम्भ:-* आज जीवन शैली में सुधार आयेगा। स्वयं को स्वच्छंद, प्रभावशाली एवं साहसी महसूस करेंगे। किस्मत का साथ भी मिलेगा वहीं दूसरी ओर तार्किक तथा तत्पर बुद्धि के साथ-साथ दृढ़ कल्पना शक्ति और हर चीज़ करने की इच्छा, अच्छे परिणाम दिलायेंगे।
*मीन:-* आज मन में भावनात्मक असुरक्षा रह सकती है और आत्मविश्वास की कमी की पूर्ति आप जिद और अड़ियल रवैया अपनाकर न करें। अकारण बहस के कारण विवाद हो सकता है।प्रेमी या जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। पैसों की स्थिति कमजोर रहेगी। 

*पं. डॉ दीपेश पाठक
*ज्योतिर्विद ,भगवताचार्य एवं* *शिक्षाविद मोटिवेटर
*एम.ए(ज्योतिष,संस्कृत),एमकॉम
*(लेखाशास्त्र),एमफिल,पीएचडी,*
*एमपीसेट,पीजीडीसीए,* *टीसीएस एकाउंटिंग,
*श्रीजगदीश्वर धाम राधाकृष्ण* *मंदिर, समस्त नगरपुरोहित परिवार आष्टा,जिला* *सीहोर म.प्र
*9827598979, 9406533539*

*नोट: यह राशिफ़ल दैनिक ग्रहदशा के आधार पर है। आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। कुंडली का विश्लेषण करवा कर आप उसका हल निकला सकते है।*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!