updatenews247.com धंनजय जाट आष्टा 7746898041- संस्था माॅडर्न पब्लिक हायर सेकेण्डरी स्कूल आष्टा में दिनांक 20 सितंबर 2024 दिन शुक्रवार को पेन्टींग प्रतियोगिता व शूटिंग द ग्रेन प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण कायर्क्रम रखा गया। जिसमें सभी छात्र/छात्राओं को प्रमाण पत्र वितरित किये गये। पेन्टींग प्रतियोगिता में कक्षा नसर्री में अनमोल मालवीय ने प्रथम, सान्वी प्रजापति ने द्वितीय एवं लक्ष्य अजनोटिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं कक्षा एल.के.जी. में थान्वीक नाईडू ने प्रथम, शिवांग ठाकुर ने द्वितीय एवं संभवी ठाकुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा-यू.के.जी. में पाथर्वी जैन ने प्रथम, दिक्षा मेवाड़ा ने द्वितीय एवं तनुष उपलावदिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा तीसरी में अक्षिता यादव ने प्रथम, कृतिका नागदा ने द्वितीय, स्वाती शिन्दे ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं कक्षा चौथी में मनस्वी कुशवाह ने प्रथम, सक्षम पाठक ने द्वितीय, रूही श्रीवास्तव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया एवं कक्षा पांचवी में कृष्णा सेन ने प्रथम, अपिर्ता परमार ने द्वितीय, अपिर्ता कुशवाह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सोर्टिंग द ग्रेन प्रतियोगिता में कक्षा- तीसरी में प्रोमिन्द्र बड़ोदिया ने प्रथम, हिमांशु कुशवाह ने द्वितीय, हितांशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं कक्षा-चौथी में सक्षम पाठक ने प्रथम, शिवम राठौर ने द्वितीय, मयंक वर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा-पांचवी में रिषभ परमार ने प्रथम, दिवम ठाकुर ने द्वितीय, अंशु चौहान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कायर्क्रम में संचालक मंडल व शाला परिवार के मागर्दशर्क श्री शंकर लाल परमार, श्री कुंवर लाल परमार, श्री भीम सिंह ठाकुर एवं समिति अध्यक्ष श्री अभिषेक परमार, प्राचार्य श्री शैलेन्द्र सिंह ठाकुर, उप-प्राचार्य विकास चौरसिया, बी.एल. मालवीय, रवि पाठक, संदीप जोशी, राजेश बड़ोदिया, रजत धारवां, पंकज ठाकुर, जितेन्द्र पोरवाल, अनीता परमार, निमर्ला सारसिया, करिश्मा चौपड़ा, अंजली चौरसिया, अंजु नावड़े, रचना ठाकुर, नीता सक्सेना, इशा जैन, इतिका चौहान प्रियंका सारसिया, पायल ठाकुर, अवनि जैन, पूजा ठाकुर आदि शिक्षक शिक्षिकाओं ने बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की।

updatenews247.com धंनजय जाट सीहोर 7746898041- मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा कार्य में लापरवाही और अनियमितता बरतने के चलते कंपनी कार्यक्षेत्र के रायसेन, सीहोर एवं शिवपुरी में बाह्यस्त्रोत एजेंसी के माध्यम से कार्यरत 21 आउटसोर्स कार्मिकों को सेवाओं से पृथक करते हुए ब्लैक लिस्ट किया गया है। कंपनी द्वारा ब्लैक लिस्ट किये गए 21 आउटसोर्स कार्मिक कंपनी कार्यक्षेत्र के किसी भी बिजली कार्यालय में कार्य नहीं कर सकेंगे। गौरतलब है कि मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा कंपनी कार्यक्षेत्र के सीहोर वृत्त में कार्यरत 14 आउटसोर्स कार्मिकों के साथ ही

शिवपुरी वृत्त के 6 एवं रायसेन वृत्त में कार्यरत एक आउटसोर्स कर्मचारी को लापरवाही और अनियमितता बरतने के कारण सेवा से पृथक कर ब्लैक लिस्ट किया है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री क्षितिज सिंघल ने सचेत किया है कि कार्य में पारदर्शिता, लगन, निष्ठा और उपभोक्ता सेवाओं को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि कंपनी में जीरो टोलरेंस की नीति लागू है और सभी मैदानी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे उपभोक्ता सेवाओं और कंपनी की उत्तरोत्तर तरक्की के लिए निरन्तर प्रयास करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!