updatenews247.com धंनजय जाट आष्टा 7746898041- देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर देश, प्रदेश सहित नगर में अनेको आयोजन हुवे। जहाँ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों द्वारा आयोजन कर केक काटे गए, वही नगरपालिका द्वारा विधायक गोपालसिंह इंजीनियर के मुख्य आतिथ्य एवं नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा के विशेष आतिथ्य में श्रमदान, सफाई अभियान तथा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को गृहप्रवेश कराया गया। ज्ञात रहे कि सम्पूर्ण भारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 75वे जन्मदिन के मौक़े पर नगरपालिका द्वारा कन्नोद रोड़ स्थित काला तालाब पर श्रमदान किया गया साथ ही पौधारोपण भी हुआ,

तत्पश्चात महाराणा प्रताप चौराहा से बस स्टैंड तक स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का शुभारंभ उपस्थित अतिथियों द्वारा स्वयं झाडू लगाकर किया गया, वही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थी परिवारों को नवीन गृह में प्रवेश कराया गया। कम्युनिटी हाल परिसर में देश को समर्पित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्बोधन का सीधा प्रसारण के माध्यम से उपस्थितजनों के समक्ष प्रसारित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक गोपालसिंह इंजीनियर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 75वे जन्मदिन कि बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वर्ष 2014 में भारत का प्रधानमंत्री चुना गया। तब से, उन्होंने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और दुनिया भर में भारत का नाम रोशन किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से हम जो सीख सकते हैं, उनमें से एक है दृढ़ संकल्प का मूल्य। चाहे हम कहीं से भी आए हों या हमें कितनी भी चुनौतियों का सामना करना पड़े, ध्यान और दृढ़ता के साथ हम अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं। विधायक श्री इंजीनियर ने कहा कि हम उनके जीवन से प्रेरणा लें और अपने देश के भविष्य के लिए कड़ी मेहनत करने का लक्ष्य बनाये.
विशेष अतिथि के रूप में मंचासीन नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने उपस्थितजनों को यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन कि शुभकामनायें देते हुए कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के माध्यम से स्वच्छता पर उनका ध्यान केंद्रित करना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के महान योगदानों में से एक है।

2014 में शुरू किए गए इस अभियान ने पूरे भारत में लाखों लोगों को अपने आस-पास की जगहों को साफ रखने और अच्छी स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृढ़ सोच का ही परिणाम है कि इतनी बढ़ी आबादी वाला देश आज खुले में शौच से मुक्त है। श्री मेवाड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस तिथि 17 सितम्बर से लेकर महात्मा गांधी कि जयंती 2 अक्टूबर तक स्वच्छता सेवा अभियान पूरे नगर में चलाकर जलस्त्रोत एवं धार्मिक स्थलों की साफ सफाई की जाएगी. नपाध्यक्ष प्रतिनिधि श्री मेवाड़ा ने उपस्थित भाजपा कार्यकर्त्ताऒ से आग्रह करते हुए कहा कि जिस भी जनप्रतिनिधि को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठजनों से जो लक्ष्य निर्धारित किया है उसके अनुरूप सक्रिय भूमिका निभाते होते सदस्य बनाना है,

हम सभी मिलकर वार्डवार कैम्प के माध्यम से सदस्य बनाने के कार्य को पूर्ण करेंगे। इस अवसर पर विधायक गोपालसिंह इंजीनियर, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा, जिला महामंत्री धारासिंह पटेल, नगर भाजपा मण्डल अध्यक्ष अतुल शर्मा, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनू गुणवान, नपाउपाध्यक्ष प्रतिनिधि भूरू खा, सीएमऒ राजेश सक्सेना, पार्षदगण डॉ सलीम खान, कमलेश जैन, अरशद अली, सुभाष नामदेव, कालू भट्ट, तारा कटारिया, तेजसिंह राठौर, रवि शर्मा, विशाल चौरसिया, तेजपाल मुकाती, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सुशील संचेती, उमेश शर्मा, राजेंद्र ठाकुर, रुपेश राठौर, जुगलकिशोर मालवीय, मनोहर बैरागी, विजय मेवाड़ा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!