updatenews247.com धंनजय जाट आष्टा 7746898041- नगर के श्री पार्श्वनाथ दिगंबर जैन दिव्योदय अतिशय तीर्थ क्षेत्र किला मंदिर पर पर्यूषण महापर्व के दौरान मुनिश्री निष्पक्ष सागर महाराज, निष्प्रह सागर महाराज, निष्कंप सागर महाराज एवं निष्काम सागर महाराज की प्रेरणा एवं आशीर्वाद से नगर में अनेक श्रावक-श्राविकाओं द्वारा सबसे कठिन तपस्या निर्जला उपवास किया जा रहा है।

नगर के सेमनरी रोड़ निवासी सुरेश कुमार जैन के सुपुत्र सोहित जैन ने दसलक्षण पर्यूषण महापर्व पर निर्जला सात उपवास की तपस्या पूर्ण की। सोमवार 16 सितंबर को भगवान एवं मुनि संघ के दर्शन करने के पश्चात पारणा सोहित जैन ने किया।इस अवसर पर समाज जनों के अलावा स्नेही जनों एवं विभिन्न मंडलों के लोगों ने पहुंचकर उनके तप की अनुमोदना करते हुए सुख साता पूछी।

updatenews247.com धंनजय जाट आष्टा 7746898041- मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी श्री महेंद्र सिंह जी आज अल्प प्रवास पर सीहोर जिले के आष्टा विधानसभा के जावर मंडल में आने वाले ग्राम मेहतवाड़ा के बूथ क्रमांक 42 पर पहुंचे। यहां पर संगठन पर्व के अंतर्गत चल रहे सदस्यता अभियान 2024 की कार्यकर्ताओं से संवाद कर समीक्षा की। इस अवसर पर डॉ महेंद्र सिंह जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हें प्रेरित किया कि शेष बचे 10 दिनों के अंदर आपको सीहोर जिले का जो लक्ष्य दिया है उसे पूर्ण करना है। प्रत्येक कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर इसके लिए उतरना होगा तथा एक दिन में उन्हें कम से कम एक बूथ पर 25 सदस्य रोजाना बनाकर इस लक्ष्य को पाया जा सकता है।

आज पूरे देश में मोदी जी के नेतृत्व में जो विकास के कार्य हुए,उससे देश ही नही विदेश में भी भारत का डंका बज रहा है। समृद्ध भारत,शक्तिशाली भारत विकसित भारत के लिये भाजपा का सदस्य बनाना है। सदस्यता अभियान के लिए लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को तीन से चार दिन तक अपना घर छोड़कर बूथ पर प्रवास करना होगा तथा दिया गया लक्ष्य को पूर्ण करना होगा अभी चल रहे सदस्यता अभियान में पूरे देश में मध्य प्रदेश तीसरी स्थान पर है। सबसे पहले प्रथम स्थान पर उत्तर प्रदेश एवं दूसरे स्थान पर गुजरात है। अगर सीहोर जिले का प्रत्येक कार्यकर्ता ठान ले तो निश्चित सीहोर जिला सदस्यता अभियान में बहुत जल्द प्रथम पायदान पर आ सकता है।

इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित सीहोर जिला भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी श्री बहादुर सिंह मुकाती, जिला सदस्यता प्रभारी श्री धारा सिंह पटेल, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र केशव ने भी संबोधित किया। जिला किसान मोर्चे के अध्यक्ष मानसिंह ठाकुर ने आज किसान मोर्चे के चले अभियान की जानकारी दी। प्रदेश प्रभारी से डॉक्टर महेंद्र सिंह जी ने आज मेहतवाड़ा के बूथ क्र 42 में कमल सिंह, सज्जन सिंह, विक्रम सिंह सहित कई सदस्यों को भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाया एवं उन्हें भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनने पर बधाई दी। संवाद बैठक का संचालन श्री मनोज वैद्य ने किया एवं अंत में आभार विजेंद्र सिंह ठाकुर ने किया। इस अवसर पर बूथ की संवाद बैठक में बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!