updatenews247.com धंनजय जाट आष्टा 7746898041- प्रथम वर्ष मिली अपार सफलता एवं जनता की मांग के बाद सियाराम गरबा उत्सव समिति द्वारा इस वर्ष भी सियाराम पैलैस में 4 अक्टूम्बर से 9 अक्टूम्बर 2024 तक 6 दिवसीय सियाराम गरबा उत्सव का आयोजन सियाराम पैलेस सेमनरी रोड पर आयोजित किया जायेगा। आज इसको लेकर गरबा उत्सव समिति की बैठक सम्पन्न हुई । बैठक के बाद गरबा उत्सव समिति के अध्यक्ष राजकुमार कुशवाह ठेकेदार ने बताया कि इस वर्ष 6 दिवसीय गरबा उत्सव में प्रतिदिन अलग अलग थीम पर गरबे का आयोजन किया जायेगा। गरबे में महिलाओं,बालिकाएं,पुरुष सज्जित पारंपरिक परिधानों में गरबे का आनन्द लेंगे एवं माँ की भक्ति करेंगे। गरबा उत्सव परिसर में तरह तरह के स्टॉल, केटिंग भी लगाये जायेंगे। महिलाओं बालिकाओं की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखने के लिये गरबा परिसर में सिंगल पुरुष को इंट्री नही दी जायेगी।

*मेष:-* आज प्रेम के सुखद क्षण का आनंद ले सकेंगे। आय के स्रोत बढ़ेंगे। उच्च पदाधिकारी और बुजुर्गों की कृपादृष्टि रहेगी। मित्रों के सुंदर पर्यटन का आयोजन होगा।
*उपाय:-* यज्ञोपवीत ब्राह्मण को दे
*वृषभ:-* आज वैवाहिक जीवन में नीरसता आ सकती है, घर में किसी से अनबन हो सकती है, वाणी पर संयम रखें। अध्यात्म से आपका जुड़ाव बना रहेगा।
*उपाय:-* गुग्गल मंदिर में दे
*मिथुन:-* आज पत्नी और पुत्र की तरफ से आपको सुख और संतोष का अनुभव होगा। प्रवास, पर्यटन और वैवाहिक संयोग निर्मित होंगे। तन-मन से आनंदित रहेंगे।
*उपाय:-* माँ पार्वती को मेवे का नैवेध लगाये

*कर्क:-* आज एकाग्रता बनाए रखें। वैवाहिक जीवन के लिए समय शानदार रहने वाला है। पारिवारिक संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। किसी मेहमान के आने की संभावना है। माता-पिता जी का स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर हो सकता है।
*उपाय:-* कर्पूर मंदिर में दान करें
*सिंह:-*  आज व्यापार में साझेदारी से आपको मुनाफ़ा मिलने की संभावना है। शेयर बाजार पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है, छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।सिर दर्द बन सकता है।
*उपाय:-* लाल गौमाता को अन्न खिलाये
*कन्या:-* आज छाती में दर्द या किसी अन्य कारण से तकलीफ या अनिद्रा के शिकार हो सकते हैं। नौकर वर्ग और ननिहाल पक्ष से मन दुखी होगा। आर्थिक लाभ कम होगा
*उपाय:-* दही शक्कर ख़ाकर घर से निकले

*तुला:-* आज कुटुंब और दांपत्यजीवन में सुख और संतोष मिलेगा। व्यापारियों के व्यापार और आय में वृद्धि होगी। बकाया राशि का भुगतान होगा। पिता एवं बुजुर्ग वर्ग से लाभ होगा।
*उपाय:-* भाई के साथ भोजन करें
*वृश्चिक:-* आज अध्यात्मिक रुचि बढ़ेगी। भाग्योदय होगा। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। यदि आप जॉब करते है तो करियर के लिए दिन अनुकूल है, कार्य स्थल पर आपके कार्यों को सराहा जाएगा।
*उपाय:-* गुरुमंत्र का जाप करें
*धनु:-* आज ज्ञानवृद्धि होगी। प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे। योजना फलीभूत होगी। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धनलाभ सुगमता से होगा।
*उपाय:-* मंदिर में धनराशि दान करें

*मकर:-* आज नए कार्यों की शुरुआत करने के लिए अनुकूल दिन नहीं है। आज आपको ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा। उसके साथ ही क्रोध की अधिकता रहेगी।मित्र सहयोग रहेगा।
*उपाय:-* 6 बादाम जल में प्रवाहित करें
*कुम्भ:-* आज पिछले कुछ समय से आ रही समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और रुका हुआ धन प्राप्त होगा। प्रॉपर्टी आदि से भी आपको जबरदस्त मुनाफ़ा हो सकता है।त्वचा पीड़ा हो सकती है।
*उपाय:-* भोजपत्र पर 21 बार श्रीराम नाम लिख जल में प्रवाहित करें
*मीन:-* आज आपकी मधुर वाणी का जादू अन्य लोगों को प्रभावित करेगा। प्रवास की संभावना है। मिष्टान्न के साथ मनपसंद भोजन मिलेगा।रोजगार में आपको सफलता मिलेगी।
*उपाय:-* पक्षियों को दाना डाले

*पं. डॉ दीपेश पाठक*
*ज्योतिर्विद ,भगवताचार्य एवं* *शिक्षाविद मोटिवेटर*
*एम.ए(ज्योतिष,संस्कृत),एमकॉम*
*(लेखाशास्त्र),एमफिल,पीएचडी,*
*एमपीसेट,पीजीडीसीए,* *टीसीएस एकाउंटिंग,*
*श्रीजगदीश्वर धाम राधाकृष्ण* *मंदिर, समस्त नगरपुरोहित परिवार आष्टा,जिला* *सीहोर म.प्र*
*9827598979, 9406533539*
????????????????????????????????
*नोट: यह राशिफ़ल दैनिक ग्रहदशा के आधार पर है।आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। कुंडली का विश्लेषण करवा कर आप उसका हल निकला सकते है।*
????????????????????????????????

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!