*मेष:-* मन शांत रहेगा। प्रॉपर्टी के लिए उत्तम समय है। व्यावसायिक यात्रा लाभदायक सिद्ध हो सकती है। जीवनसाथी से सामन्जस्य बना रहेगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी। विद्यार्थियों को अपेक्षित परिणाम प्राप्त होंगे। व्यापार में लाभ की संभावना है।
*उपाय:- शंख से भगवान सूर्य देव को अर्ध्य दें*
*वृषभ:-* अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। आपको कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। शासकीय योजनाओं में सहभागी बनने का समय है।अधिकारी वर्ग का सहयोग पूरा रहेगा।
*उपाय:- देव मंदिर में आसन दान करें*

*मिथुन:-* कम प्रयास से ही कार्यसिद्धि होगी। कार्य की प्रशंसा होगी। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। विरोध परास्त होंगे। धनार्जन होगा। बेरोजगारी दूर होगी। नवीन रणनीति सफल रहेगी।यश,कीर्ति बढ़ेगी।
*उपाय:- आंकड़े के पुष्प श्री गणेश को अर्पण करें*
*कर्क:-* आज के दिन आप विचारों को गतिशीलता से दुविधा का अनुभव करेंगे। इस वजह से किसी भी निर्णय लेने में परेशानी होगी। किसी एक निर्णय पर नहीं आ सकेंगे। आज का दिन आपके लिए नौकरी-धंधे के क्षेत्र में स्पर्धा युक्त रहेगा और उससे बाहर आने की कोशिश करते रहेंगे। मानसिक परेशानियों  बनी रह सकती है।
*उपाय:- गेंदे के पुष्प से भगवान का श्रृंगार करें*

*सिंह:-* आज मिश्रित परिणाम बाला दिन है।भूमि भवन के क्रय-विक्रय से लाभ होगा।स्त्री-संतान का सुख रहेगा।कार्यक्षेत्र उपलब्धियों से पूर्ण रहेगा।घर खर्च में अधिकता होंगी।
*उपाय:- सिंदूर देवी जी को अर्पण करें*
*कन्या:-* सरल व सहज तरीके से आज का दिन व्यतीत होगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
*उपाय:- कदली फल श्री विष्णु अर्पण करें*

*तुला:-* किसी नए काम की शुरुआत अच्छी रहेगी आपकी आमदनी में बढोतरी की संभावना है ।कार्यस्थल पर आपके सलाह को महत्व दिए जाने के संकेत हैं ।आपकी पुरानी स्थाई संपत्ति का विवाद हल होगी ।
*उपाय:- जल में तिल मिलाकर स्नान करें*
*वृश्चिक:-* परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। स्वास्थ सम्बन्धी समस्या रह सकती है।
*उपाय:- मिष्ठान 10 साल की छोटी कन्याओं को वितरित करें*

*धनु:-* आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। अतिथियों के साथ भोजन का आनंद उठा सकते हैं। सुंदर वस्त्र धारण करेंगे। आर्थिक दृष्टि से आपके लिए दिन लाभदायी है। खर्च पर संयम रखें। उपहार प्राप्त होगा।
*उपाय:- पीले वस्त्र में गेहूं रखकर मंदिर में दान करें*
*मकर:-* पद प्रतिष्ठा एवं आर्थिक उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे।आकस्मिक लाभ,यश सम्मान मिलेगा।स्थाई सम्पत्ति में वृद्धि,धर्म मे श्रद्धा,शुभ कार्य पर व्यय होगा।पीठ में दर्द हो सकता है।
*उपाय:- गुड जल में मिश्रित कर शनि देव पर अर्पण करें*

*कुम्भ:-* घर निर्माण की योजना बनेगी।तीर्थदर्शन संभव है। सत्संग का लाभ मिलेगा। बाहरी सहयोग से कार्य बनेंगे। प्रसन्नता रहेगी। शेयर बाजार में विनियोग के अवसर बनेंगे ओर लाभ सम्भव है।
*उपाय:- पीपल के वृक्ष के समक्ष दीपक लगाएं*
*मीन:-* आज समय प्रगतिकारक है।बौद्धिक,भाग्य,एवं पद की दृष्टि से वृद्धि के योग है।पत्नी को गर्भाशय का विकार हो सकता है।नवीन खारीदी के योग बनेंगे।मित्रो से मुलाकात अनुकूल रहेगी
*उपाय:- आम के पत्तों का तोरण मुख्य द्वार पर बांधे*

*पं. डॉ दीपेश पाठक*
*ज्योतिर्विद ,भगवताचार्य एवं* *शिक्षाविद मोटिवेटर*
*एम.ए(ज्योतिष,संस्कृत),एमकॉम*
*(लेखाशास्त्र),एमफिल,पीएचडी,*
*एमपीसेट,पीजीडीसीए,* *टीसीएस एकाउंटिंग,*
*श्रीजगदीश्वर धाम राधाकृष्ण* *मंदिर, समस्त नगरपुरोहित परिवार आष्टा,जिला* *सीहोर म.प्र*
*9827598979, 9406533539*
????????????????????????????????
*नोट: यह राशिफ़ल दैनिक ग्रहदशा के आधार पर है। आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। कुंडली का विश्लेषण करवा कर आप उसका हल निकला सकते है।*
????????????????????????????????

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!