updatenews247.com धंनजय जाट आष्टा 7746898041- दिनांक 23 जुलाई 2024 को जनपद शिक्षा केंद्र आष्टा में बी.पी.एम.यू. बैठक श्री तरुण कुमार बैरागी (बी.आर.सी.सी.) की अध्यक्षता में की गई।
बैठक के दौरान मिशन अंकुर टीम द्वारा पिछले माह में किए गए कार्यों की समीक्षा करते हुए कक्षा-2,3 के मासिक ट्रैकर शीट, सुझावात्मक कैलेण्डर, जिले के एक्शन प्लान, राज्य द्वारा सत्र-24-25 के लिए जिले को निर्धारित लक्ष्य, कक्षा 1,2 को पढ़ाने वाले एफ.एल.एन. शिक्षकों की प्रशिक्षण हेतु सूची, एवं आगामी योजना पर विस्तार से बातचीत करते हुए कक्षा-3 के शिक्षकों के साथ मासिक एफ.एल.एन. अकादमिक शैक्षिक संवाद की योजना सुनिश्चित की गई।

श्री तरुण कुमार बैरागी (बी.आर.सी.सी.) द्वारा बी.ए.सी., सी.ए.सी. के जुलाई माह में मेंटरिंग ऐप पर कक्षा अवलोकन की समीक्षा करते हुए सभी को राज्य द्वारा निर्धारित टारगेट को 100% पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया गया। बैठक में मिशन अंकुर टीम से सभाजीत पटेल अंकिता भुजबल एवं बी.आर.सी. आष्टा से अनिल श्रीवास्तव (नव साक्षरता समन्वयक), हरेंद्र सिंह (लेखापाल), मनोज विश्वकर्मा (बी.ए.सी.), मनोहर विश्वकर्मा (बी.ए.सी.), फूलचंद सांकले (बी.ए.सी.), देव जी मेवाड़ा (बी.ए.सी.), शालिनी सारसिया (बी.ए.सी.), प्रतिमा भावक, सुरेन्द्र मेवाडा, रवि मेवाड़ा एवं समस्त जन शिक्षक उपस्थित रहे।

updatenews247.com धंनजय जाट सीहोर 7746898041- शहर के चर्च मैदान पर इन दिनों मध्यप्रदेश फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में सात दिवसीय फुटबाल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है, गुरुवार को असम में होने वाले नेशनल फुटबाल प्रतियोगिता के लिए टीम का गठन किया जाएगा और रवाना होगी। इसको लेकर बुधवार को प्रदेश के खेल मंत्री विश्वास सारंग से टीम ने भेंट की।

इस अवसर पर खेल युवा कल्याण के डायरेक्टर रवि कुमार गुप्ता एवं जॉइंट डायरेक्टर बीएस यादव, शिव नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर ने खिलाडिय़ों को शुभकामना देते हुए कहा कि आप नेशनल में सफल रहे आपको हर साधन उपलब्ध किया जाएगा टीम के कोच चंदन राठौर, शाहरुख कुरैशी विपिन पवार मध्य प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट राकेश शर्मा, जॉइन सेक्रेटरी मनोज कनौजिया, मनोज दीक्षित मामा आदि शामिल थे।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लगातार 10 दिनों से मध्यप्रदेश फुटबाल टीम तीन दिन ट्रायल और सात दिनों तक प्रशिक्षण के दौर से गुजरने के बाद गुरुवार को भोपाल से असम के लिए रवाना होगी। इसमें पहला मैच त्रिपुरा से होगा। इसके बाद मध्यप्रदेश की टीम गुजरात, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर आदि प्रांतों से मुकाबला करेगी। टीम की तैयारियां शहर के सीनियर खिलाडिय़ों के अलावा प्रशिक्षत कोचों के द्वारा शहर के चर्च मैदान पर की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!