धंनजय जाट आष्टा 7746898041- समाजसेवी वीरेंद्र राठौर कल 25 दिसंबर 2023 दिन सोमवार को सुबह 9:00 बजे माँ वैष्णवी भवन आष्टा से माँ वैष्णवी देवी भवन त्रिकूटा पर्वत कटरा जम्मू कश्मीर तक कि पैदल यात्रा मां वैष्णवी नगर में मां वैष्णवी भवन में विराजित मां वैष्णवी की पूजन अर्चना कर घर से पैदल प्राचीन शंकर मंदिर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ जी के दर्शन कर मां पार्वतीजी का आशीर्वाद प्राप्त कर माँ पार्वती की नगरी माँ वैष्णवी भवन आष्टा से माँ वैष्णवी देवी भवन त्रिकूटा पर्वत कटरा जम्मू कश्मीर तक कि करीब 1751 किलोमीटर की पैदल यात्रा प्राचीन शंकर मंदिर से प्रारंभ करेंगे।

समाजसेवी श्री वीरेंद्र राठौर ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि- जय माता दी माँ वैष्णो देवी पैदल संकल्प यात्रा का संकल्प लेकर जा रहा हूं। मेरे सभी आष्टा तहसील शहर के सभी लोग एवं पूरे मध्य प्रदेश प्रदेशवासियों को भी किसी भी प्रकार की कोई तकलीफ, कोई परेशानी ना हो और सब का व्यापार व्यवसाय खूब चले, कोई कभी एक दूसरे को कभी परेशान ना करें और सभी आगे बढ़े और हमारा आष्टा शहर और मध्य प्रदेश इतना विकसित हो की पूरे भारत में अलग ही पहचान बनाएं।

आष्टा शहर, कन्नौद शहर, सतवास शहर, तलेंन शहर एवं प्रदेश के लोगों को किसी भी प्रकार की कोई विग्रह बांधा ना हो और ना ही किसी को कोई परेशानी आए सभी को धन-धान्य सुख समृद्धि धन वैभव ऐश्वर्य और महालक्ष्मी सभी घर में हमेशा हमेशा विराजमान रहे, हर एक घर में भंडार भर देना माँ एवं श्री राम मंदिर अयोध्या का उद्यापन श्री राठौर तीर्थ न्यास 101 एक सो एक करोड रुपए में उज्जैन में बनने जा रहा है उसमें कोई विग्रह बांधा ना हो उज्जैन में जो 21बीघा कि जमीन ली है उसमें में जल्दी राठौर तीर्थ का निर्माण हो ओर

श्री दुर्गादास जी राठौर तीर्थ एवं छात्रावास निर्माण आष्टा में हो, 11 करोड़ 51 लाख रुपए का निर्माण का संकल्प मैंने लिया उसके लिए अच्छी जगह जमीन मिल जाए और हमारे आष्टा शहर के सभी लोगों के सभी सपने पुरे हो वह पूरा हो जाए, इन सभी संकल्पओ को लेकर में माताजी के चरणों में मां वैष्णो देवी की पैदल यात्रा पर जा रहा हूं। मैं वापस आऊंगा जब तक मेरा अध्यक्ष पद और श्री राठौर तीर्थ न्यास का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दोनों पद को मैं बाबा महाकाल भोलेनाथ श्री शंकर मन्दिर में बाबा महाकाल के चरणों में रख कर जा रहा हूं। कल के बाद मेरे सारे अधिकार बाबा के चरणों में है मैं जब तक नहीं आऊंगा, वहीं संभालेंगे।

करीब 1751 किलोमीटर की पैदल यात्रा माँ पार्वती की नगरी माँ वैष्णवी भवन आष्टा से माँ वैष्णवी देवी भवन त्रिकूटा पर्वत कटरा जम्मू कश्मीर तक पैदल यात्रा। माँ वैष्णो देवी जी माँ भगवती माँ शेरावाली आप सभी की हर एक प्रार्थना स्वीकार करें। माँ वैष्णो देवी सभी के भंडार भरे आप सभी की हर एक प्रार्थना स्वीकार करें जय माता दी। और जैसे ही मैं माँ वैष्णो देवी जी के दर्शन कर के वहां से वापस आऊंगा सबसे पहले मां वैष्णवी नगर कॉलोनी सतवास का मंदिर का उद्यापन एवं मां वैष्णवी नगर कॉलोनी कन्नौद का मंदिर का उद्यापन कराऊंगा

मंदिर बनकर तैयार लगभग पूरे हो चुके हैं कुछ काम बाकी है वह एक महीने में पूरे हो जाएंगे दोनों मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा फरवरी में कराने की कृपा करना माँ। उसके बाद जो मेरी गलती से अभी तक जो मेरे अधूरे काम छूते हुए उनको में पूरा करूंगा और मेरे द्वारा कभी किसी को मुझसे या मेरे परिवारजन से अनजाने में गलती हुई हो तो क्षमा करना, मैं माफी चाहता हूं आप मुझे माफ कर देंगे यही मेरे लिए सब कुछ है जय माता दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!