अधिकारियों एवं ग्राम वासियों के सहयोग से बनेगा पक्का मकान, भागवत को मिली पक्के मकान की सौगात, अधिकारियों ने ग्राम वासियों की उपस्थिति में किया भागवत के मकान का भूमि पूजन

updatenews247.com धंनजय जाट सीहोर 7746898041- जनपद पंचायत सीहोर के ग्राम पंचायत टिटोरा में केन्द्र सरकार के नोडल अधिकारी श्री आरपी बिस्वास तथा कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह के भ्रमण के दौरान आयोजित सभा में उपस्थित श्री भागवत भारके ने कभी सपने में भी नही सोचा था कि अचानक उसे पक्के मकान की सौगात मिलेगी। श्री भागवत अन्य ग्राम वासियों की तरह सभा में अधिकारियों के साथ चर्चा करने के लिए उपस्थित था।

सभा के दौरान कलेक्टर श्री सिंह को जानकारी मिली कि श्री भागवत कच्चे मकान में रहेते थे और इस बारिश में उनका यह मकान गिर गया था और अभी वे किसी दूसरे ग्रामवासी के मकान में रह रहे हैं। मकान नही होने के कारण भागवत को अनेक परेशानियों का समना करना पड़ रहा हैं। कलेक्टर श्री सिंह ने श्री भागवत को पक्का मकान बनाने के लिए स्वयं के पास से 50 हजार रूपये देने की घोषण की और उपस्थित अधिकारियों से भी शीध्र ही 50 हजार रूपये और दिलाने के लिए कहा।

साथ ही मकान के लिए शेष राशि ग्राम वासियों से एकत्र कर भागवत को देने की अपील की। ग्रामवासियों से चर्चा के उपरान्त केन्द्र सरकार के नोडल अधिकारी श्री आरपी बिस्वास, कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह, तथा जिला पंचायत सीईओ श्री आशीष तिवारी सहित अन्य अधिकारियों ने ग्रामवासियों की उपस्थित में श्री भागवत भारके के बन्ने वाले पक्के माकान का भूमि पूजन किया। यूहीं अचानक मकान के रूप में बड़ी सौगात मिलने पर श्री भागवत भारके और उसका परिवार भावविभोर हो गये और अधिकारियों का दिल से आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!