dhananjayjat29@gmail.com धनंजय जाट 7746898041

धंनजय जाट आष्टा:- कहते हैं सावधानी में ही सुरक्षा है गत 2 वर्षों से पूरा विश्व कोरोना महामारी की विभीषिका को भोग रहा है और इसके कई दुष्परिणाम व नुकसान पूरी दुनिया को उठाने पड़े हैं! देशभर में कोरोनावायरस से बचाव के टीकाकरण अभियान के अंतर्गत केंद्र सरकार ने 12 से 14 साल तक के बच्चों के टीकाकरण के लिए दिशानिर्देश जारी किए थे जिसके अनुसार देश भर में बुधवार से उक्त उम्र के सभी बच्चों को वैक्सीनेशन शुरू किया गया।

इसी संदर्भ स्थानीय टैलेंट इनोवेटिव हायर सेकेंडरी स्कूल में भी 12 से 14 वर्ष के बच्चों के लिए टीकाकरण के लिए भी शिविर लगाया आयोजित किया। इस बार विशेष बात यह रही कि सभी अभिभावकों और बच्चों में पूर्व से ही इसकी जानकारी होने के कारण उनमें इसके प्रति जागरूकता दिखाई दी व सभी ने पूर्ण सहयोग भी दिया।इसके तहत आज 72 बच्चों को टीकाकरण किया गया शेष बच्चों के लिए कल दिन शुक्रवार को भी शिविर आयोजित होगा।

संस्था प्राचार्य सुदीप जायसवाल ने इस टीकाकरण अभियान शेष रहे बच्चों से भी टीका लगवाने हेतु आग्रह किया तथा इस अभियान की सफलता के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकप्रिय प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं स्वास्थ्य विभाग तथा उपस्थित मेडिकल टीम को धन्यवाद दिया व उनके प्रति आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!