dhananjayjat29@gmail.com धनंजय जाट 7746898041

धनंजय जाट/आष्टा:- दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, आष्टा द्वारा जिला स्तरीय क्विज प्रतियोगिता, जिज्ञासा का आयोजन किया जा रहा है। जिज्ञासा के माध्यम से जिले भर के विद्यालयी छात्र-छात्राएं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगें तथा प्रथम स्थान अर्जित करने वाले को 1लाख 51 हज़ार रुपए नगद और स्कूल की 100% ट्यूशन फीस माफ़ के साथ पुरस्कार दिया जाएगा।

क्विज प्रतियोगिता को दो समूहों में बाटा गया है प्रथम समूह कक्षाएं 3 से 6 तक तथा द्वितीय समूह कक्षाएं 7 से 10 तक के छात्र-छात्राओं के लिए है। प्रथम समूह के विजेताओं के लिए क्रमशः प्रथम पुरस्कार 51 हजार नगद और 100% ट्यूशन फीस में छूट, द्वितीय पुरस्कार 21 हजार नगद और ट्यूशन फीस में 40% की छूट एवं तृतीय पुरस्कार 11 हजार नगद और ट्यूशन फीस में 30%छूट के साथ पुरस्कार निर्धारित किए गए हैं तथा

द्वितीय समूह के विजेताओं के लिए क्रमश: प्रथम पुरस्कार 1लाख 51 हज़ार रुपए नगद और ट्यूशन फीस में 100% की छूट, द्वितीय पुरस्कार 51 हजार रुपए नगद और ट्यूशन फीस में 40% की छूट एवं तृतीय पुरस्कार 21 हजार नगद और ट्यूशन फीस में 30% की छूट के साथ निर्धारित किए गए हैं। रविवार को जिज्ञासा क्विज प्रतियोगिता का प्रारंभिक चरण का आयोजन किया गया। प्रारंभिक परीक्षा में कई विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने उत्साह के साथ भाग लिया।

परीक्षा का आयोजन दो शिफ्टों में किया गया। प्रथम शिफ्ट में 237 और द्वितीय शिफ्ट में 248 कुल 485 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया साथ ही विद्यालय के संचालक सैय्यद परवेज़ अली, श्रीमती पायल अली, बहादुर सिंह सेंधव, ज्ञान सिंह ठाकुर, प्राचार्या श्रीमती सुनैना शर्मा व विद्यालय परिवार द्वारा प्रारम्भिक परीक्षा में शामिल प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!