धनंजय जाट/आष्टा:- मॉडर्न पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित दो दिवसीय लगाए गए टीकाकरण कैंप में 15 से 18 वर्षीय के बालक बालिकाओं ने उत्साह एवं उमंग के साथ लगवाया टीका।

नगर के मॉडर्न पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल आष्टा में 3 जनवरी एवं 4 जनवरी 2022 को जिला शिक्षा अधिकारी एवं बीआरसीसी अजब सिंह राजपूत के निर्देशानुसार विद्यालय प्रांगण में दो दिवसीय टीकाकरण कैंप आयोजित किया गया।

जिसमें मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रवीर गुप्ता द्वारा भेजी गई स्वास्थ्य विभाग टीम ने बालक बालिकाओं को टीका लगाया।
मॉडर्न पब्लिक स्कूल संचालक अभिषेक परमार की अनुपस्थिति में प्राचार्य बीएल मालवीय द्वारा आज जानकारी साझा करते हुए बताया कि विद्यालय में 3 व 4 जनवरी को आयोजित दो दिवसीय टीकाकरण कैंप में 15 से 18 वर्षीय के विद्यार्थियों को टीका लगाया गया।


जिसमें विद्यालय में अध्ययन कर रहे 15 से 18 वर्षीय के 260 बालक बालिकाओं में से 216 विद्यार्थियों को टीका लगाया गया एवं 5 जनवरी को 7 एवं 6 जनवरी को 5 विद्यार्थियों को अन्य स्कूल में आयोजित कैंप में वैक्सीनेशन करवाया गया। इसी तरह विद्यालय की 11 विद्यार्थियों ने नजदीकी अन्य स्कूल में आयोजित टीकाकरण कैंप में जाकर टीकाकरण करवाया। इस तरह से विद्यालय में अध्ययन कर रहे 260 बालक बालिकाओं में से 239 विद्यार्थियों का हुआ वैक्सीनेशन। शेष बचे 21 विद्यार्थियों को जल्द ही स्कूल में आयोजित कैंपों में टीका लगवा कर वैक्सीनेशन पूर्ण करेंगें।


इस दो दिवसीय आयोजित टीकाकरण कैंप में मॉडर्न स्कूल के विकास चौरसिया, रवि पाठक, वर्षा माथुर, करिश्मा चोपड़ा, निर्मला सारेसिया, राम विश्वकर्मा, मनीष चौरसिया, पंकज सिंह, अंजलि चौरसिया, संदीप जोशी, अंजू मैम, कविता ठाकुर आदि शिक्षकों का विद्यार्थियों को टीका लगवाने में सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!