धंनजय जाट/आष्टा:- देश में तेजी से लोगों का रुझान डिजिटल ट्रांजेक्शन पर बढ़ रहा है भारत में 10 करोड़ से ज्यादा लोग क्रप्टो करेंसी का इस्तेमाल लेनदेन में कर रहे हैं । जिसको देखते हुए भारत के नागरिक भी अपनी अपनी क्रप्टो करेंसी लेकर आ रहे है इसी को देखते हुए मध्यप्रदेश के APG ग्रुप ने अपनी क्रप्टो करेंसी लॉन्च की और इसका भव्य सेमिनार सीहोर के आष्टा में आयोजित किया।

यह बातें नगर के गीतांजलि गार्डन में APG GROUP के सेमिनार में APG WALLET की धमाकेदार लॉन्चिंग के MD प्रशांत श्रीवास्तव ने कहीं।
गीतांजलि गार्डन में आयोजित APG टोकन के सेमिनार में एवं APG WALLET की लॉन्चिंग में देश भर से क्रिप्टोकरेंसी व APG TOKEN के कई लीडर शामिल हुए।

वही कार्यक्रम का शुभारंभ APG ग्रुप के MD प्रशांत श्रीवास्तव ने सर्वप्रथम माँ सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दीपक जलाकर किया।
इसके बाद देश भर के राज्यो से आये APG गुर्प के लीडर्स ने APG टोकन और APG WALLET के बारे में जानकारी दी।
वही कार्यक्रम के दौरन डांसिग ग्रुप ने सुंदर सुंदर नृत्य की प्रस्तुति देकर मौजूद लोगों के दिल जीत लिए।


इसके बाद देश प्रदेश से आये APG गुर्प के टॉप लीडर्स का MD प्रशांत श्रीवास्तव ने फूल माला पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मान भी किया। APG गुर्प के MD प्रशांत श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि APG टोकन मध्यप्रदेश का पहला क्रप्टो करेंसी है और आने वाले समय में काफी यूनिक रहेगा।
और हमारे APG के वायलेट से लोग अपना बैंकिंग प्रणाली को और बेहतर कर सकेंगे जिससे यूजर्स को काफी आसानी होगी और फायदेमंद साबित होगा।
वही मध्यप्रदेश के लोगो को इसका अच्छा फायदा होगा इसलिए मध्यप्रदेश के इस पहले APG टोकन के वॉयलेट की लॉन्चिंग भी मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से गई।
ताकि मध्यप्रदेश के लोगो को सबसे पहले इसके बारे में जानकारी मिल सके और इसके फायदे के बारे में जान सके।

आने वाला भविष्य ही क्रप्टो करेंसी का होगा
APG ग्रुप के MD प्रशांत श्रीवास्तव ने देश की जनता को भारत में क्रप्टो करेंसी पर चल रही असमंजस को भी दूर करते हुए कहा कि आने वाला समय ही क्रप्टो करेंसी का होगा इसलिए हम APG टोकन लेकर आये हैं और आने वाले समय मे देश का नंबर वन क्रप्टो करेंसी होगा तो APG टोकन होगा।
वही हरियाणा के करनाल से आई संगीता ने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि APG टोकन में दो माह पूर्व निवेश किया था जिसका अच्छा खासा फायदा मिला।

ये रहे मौजूद  दौरान कार्यक्रम में प्रमुख रूप से APG गुर्प के MD प्रशान्त श्रीवास्तव, मुख्य अतिथि अशोक जायसवाल, राकेश कौशिक (टीम लीडर) मंडला से और हरियाणा के करनाल से संगीता रानी तो मध्यप्रदेश के देवास से सतीश जायसवाल और सीहोर जिले से देव नारायण ठाकुर आष्टा से अशोक कुमार, नोएडा से प्रहलाद अहिरवार, राजस्थान से माधव पाटिल, अहमदाबाद से चिराग पटेल, महाराष्ट्र से भालेराव गायकवाड़ प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!