अवैध हथियार रखने वाले गिरफ्तार, 4 मामले दर्ज

थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखे पाये जाने पर हनुमान मंदिर के पास ग्राम जानेतला से एक आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखे पाये जाने पर सगोनिया रोड बकतरा से एक आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखे पाये जाने पर रानी मोहल्ला गंज सीहोर से एक आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखे पाये जाने पर ग्राम ढाबला माता चौराहा से एक आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

अवैध शराब जप्त:- थाना इछावर पुलिस ने ढाबला माता
जोड़ इछावर से एक आरोपी को अवैध रूप से 18
क्वाटर देशी शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट
के तहत कार्यवाही की हैं।

सटोरिया गिरफ्तार:- थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर चाणक्यपुरी सीहोर से एक आरोपी को गिरफ्तार कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

जुआरी गिरफ्तार:- थाना इछावर पुलिस ने ढाबला माता
जोड़ इछावर से तीन जुआरियों को अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर गिरफतार कर उनके कब्जे से 450/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

सड़क हादसे:- थाना मण्डी अन्तर्गत लक्की ढाबा के सामने इन्दौर भोपाल रोड आयशर ट्रक क्रमांक यूपी-93-बीटी-9650 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी प्रवेन्द्र किरार की के साथी रामचन्द्रर की मोटर सासकल में टक्कर मार दी जिससे रामचन्द्रर को चोटे आई।

थाना कोतवाली सीहोर अन्तर्गत सेंकड़ाखेड़ी जोड़ के पास इन्दौर भोपाल रोड पर चार्टेड बस क्रमांक एमपी-09-पीए-2790 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये रवि नागर के भाई की स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी जिससे राहुल एवं भाभी पूजा तथा पुत्री निधि को चोटे आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!