धंंनजय जाट/सीहोर। गुरुवार को शासकीय कन्या महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वाधान में रासेयो स्वयंसेवकों द्वारा वृद्ध आश्रम में निवासरत वृद्धजनों को स्टाफ एवं छात्राओं द्वारा एकत्रित राशि से दैनिक उपयोग की वस्तुएं साबुन, टूथपेस्ट, तेल, टूथब्रश, स्कार्फ, टोपा, मोजे, स्वल्पाहार, नमकीन बिस्किट, समोसे, गजक आदि सामग्री खरीद कर हाथ से बने कागज के पैकेट्स में वितरित की गई।

छात्राओं ने सामग्री वितरण के पश्चात उनसे बात की उनकी बातों को सुना और साथ में स्वल्पाहार भी किया। सभी वृद्धजन छात्राओं का प्रेम देखकर बहुत खुश हुए, उन्होंने छात्राओं को आशीर्वाद ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया।


वृद्ध आश्रम में निवासी लकी प्रसाद अग्रवाल ने छात्राओं को ज्ञानवर्धक बातें बताई। साथ ही आज कोविड महामारी में आयुर्वेद के प्रयोग से कैसे शरीर और मस्तिष्क को स्वस्थ रखें उसके तरीके भी बताए। छात्राओं ने वृद्ध जनों को मास्क, सैनिटाइजर, बोरोप्लस का वितरण कर कोरोना से बचाव के संबंध में जागरूक भी किया।

संपूर्ण कार्यक्रम में डा. मंजरी अग्निहोत्री, अमिता बैरागी, राम विकास प्रजापति, पुष्पेंद्र त्रिपाठी, विजय, गुड्डू का विशेष सहयोग रहा। इस अवसर पर स्वयंसेविका महिमा सोनी, सुहानी किंगर, टीना प्रजापति, शोभा प्रजापति, निकिता लोधी, नीलू यादव, सोनम लोधी, कोमल बामणिया, सुहानी वर्मा, रानू यादव आदि का सहयोग रहा। वृद्ध आश्रम संचालक राहुल सिंह व समस्त टीम ने महाविद्यालय का आभार व्यक्त किया तथा छात्राओं के इस सराहनीय कार्य की प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!