जुआरी गिरफ्तार:-थाना जावर पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर यात्री प्रतिक्षालय बस स्टैण्ड जावर से तीन जुआरियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से 1020/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

सटोरिया गिरफ्तार :-थाना श्यामपुर पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर कुम्हार मोहल्ला श्यामपुर से एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 150/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्ट एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

पांच सड़क हादसे, पांच को आई चोट:- थाना कोतवाली अन्तगत बजरंग अखाड़े के सामने बडि़याखेड़ी सीहोर के पास कार चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी संस्कार यादव निवासी नेहरू कालोनी को पैदल जाते समय टक्कर मार दी जिससे उसे चोट आई।

थाना मण्डी अन्तर्गत हसनाबाद जोड़ के पास बाइक क्रमांक एमपी-37-एमएस-6488 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी कुलदीप वर्मा की एक्टिवा में ठक्कर मार दी जिससे
कुलदीप को चोट आई।

थाना बिलकिसगंज अन्तर्गत सोनखेड़ा ईटखेड़ा के बीच अज्ञात मोटर सायकल चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादी नितेश बारेला की बाइक में टक्कर मार दी जिससे नितेश को चोट आई।

थाना पार्वती अन्तर्गत चौपाटी चौराहा अलीपुर के पास ट्रक क्रमांक एमपी-04-जीए-1504 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी उमराव पाटीदार की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे उमराव को चोट आई।

थाना कोतवाली अन्तर्गत जहॉगीरपुरा जोड़ भोपाल सीहोर हाइवे के पास अज्ञात मारूती के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी राजकुमार निवासी नयापुरा की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे फरियादी राजकुमार को चोट आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!