क्या हम पंकज जोशी PJ और दिव्या उपाध्याय को जल्दी ही म्यूजिक वीडियो और ओटीटी(OTT) में देखेंगे

बचपन से ही एक्टर बनने की चाह रखने वाले सोशल मीडिया स्टार पंकज जोशी PJ और दिव्या उपाध्याय अपनी रोमांटिक कहानियों, प्रेरक वीडियो और प्रफुल्लित करने वाले पोस्ट के साथ Moj और Instagram Youtube पर कब्जा कर रहे हैं। इस जोड़े के 15 मिलियन से अधिक फालोवर्स हैं और तेजी से बढ़ रहे हैं। लेकिन इस हफ्ते की सबसे बड़ी खबर यह है कि जल्द ही हम उन्हें और भी बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं। यह जोड़ी वर्तमान में कई निर्देशकों से कई अभिनय परियोजनाओं पर बात कर रही है, जिन पर वे काम करने वाले हैं।

क्रमशः राजस्थान और मध्य प्रदेश के छोटे शहरों से आने वाले, पंकज जोशी पीजे और दिव्या उपाध्याय ने टिकटॉक, फिर मोज और इंस्टाग्राम पर कब्जा करने से पहले यूट्यूब के साथ अपने सोशल मीडिया करियर की शुरुआत की। भले ही उनके आस-पास के लोगों ने सोचा कि वे विफलता के लिए तैयार हैं, उनके परिवार हमेशा उनके बच्चों और उनके सपनों के लिए अविश्वसनीय रूप से सहायक रहे हैं।

Pankaj Joshi PJ और Divya Upadhayay की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री ने न केवल उनके फॉलोअर्स का दिल जीता है, बल्कि इंडस्ट्री में कुछ लोगों का ध्यान भी खींचा है। खबर यह है कि इस जोड़े को मूल नंबरों के साथ कई संगीत वीडियो में अभिनय करने के प्रस्तावों की बाढ़ आ गई है। वे वर्तमान में निर्माताओं के साथ बात कर रहे हैं और अपनी पसंद को कम कर रहे हैं। इसके साथ ही उनकी एक वेब सीरीज भी लाइन में है।

लेकिन वे इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।दिव्या उपाध्याय वरिष्ट समाज सेविका पं विजयलक्ष्मी गणेश उपाध्याय जी बेटी है। इस जोड़ी ने सबकी जुबा बंद कर रखी है इस विषय में जब हमने चर्चा की तो उन्होंने बताया कि अभी हम ज्यादा कुछ नहीं खुलासा कर (या फिर कहे) सकते।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम जल्द ही इस क्यूट जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं। वे कौन सा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म चुनेंगे या वे खुद बॉलीवुड के लिए जा रहे हैं, यह हम जानने का इंतजार कर रहे हैं। दिव्या हमेशा से बड़े पर्दे एक्ट्रेस बनना चाहती थी और वह आखिरकार अपने सपनों को सच होते देखने के लिए उत्साहित है। पंकज निर्देशन के साथ निकटता से जुड़ेंगे क्योंकि वह एक निर्देशक बनने और अच्छी फिल्में बनाने की इच्छा रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!