Updatenews247.com/धनंजय जाट📲7746898041
आष्टा:- फुटबॉल गतिविधियों को आगे बढ़ने के लिए एवं उन को सुचारू रूप से चलाने के लिए नए उदय मान खिलाड़ियों को प्रोत्साहन और मौका देने के लिए एक नए स्पोट्स क्लब का गठन किया गया।
जिसका उद्देश्य मैदान के ऊपर चल रही इन गतिविधियों को आगे बढ़ाकर खिलाड़ियों को प्रदेश स्तर पर ले जाना रहेगा साथ ही जो खेल गतिविधियां वहां पर संचालित नहीं होती हैं उनको जन सहयोग से संचालित कराने के लिए मिलन स्पोर्ट्स आष्टा का गठन किया गया।

जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष महेंद्र सिंह ठाकुर होंडा को नियुक्त किया गया। संरक्षक विजेंद्र सिंह ठाकुर, आष्टा थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रियदर्शन टीआई, दिनेश कटारे सहायक यंत्री म.प्र. विद्युत मंडल आष्टा संतोष झवर वरिष्ठ व्यापारी मंडी आष्टा रायसिंह मेवाड़ा युवा नेता आष्टा उपाध्यक्ष  आलोक वोहरा सचिव वरिष्ठ खिलाड़ी रमेश भामा कोषाध्यक्ष पुष्पेंद्र मालू बसंत जैन कोच कुंदन भाई तहसील संयोजक प्रवक्ता कुशलपाल लाला राकेश मेवाड़ा फिजियो ट्रेनर नियुक्त किया गया। साथ ही वरिष्ठ खिलाड़ी गण मोहन सिंह मेवाड़ा योगेंद्र सिंह ठाकुर मनोज परमार दीपक पाटीदार चन्द्रर भाई का सम्मान किया गया समिति के अन्य सदस्यों में विशाल डोडी ,यश ठाकुर रवि विश्कर्मा अशोक भाई हिमांषु भाई गजेंद्र ,अर्जुन,अनस मोहमद  मेवाड़ा ,बलबीर ठाकुर , केपी मेवाड़ा , मानस ,कार्तिक को नियुक्त किया गया। 
इस अवसर पर सभी ने संकल्प लिया कि मैदान पर खेल के लिए स्वस्थ वातावरण का निर्माण करेंगे और खेल के प्रति तन मन धन से समर्पित रह कर सहयोग प्रदान करेंगे उपस्तिथ सभी फुटबॉल नर्सरी के बच्चे जो प्रतिदन सुबह 5 बजे मैदान पर पहुचकर फुटबॉल का प्रशिक्षण ले रहे है उन्होंने भी नवीन कार्यकरणी का स्वागत किया और सभी को बधाई प्रदान की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!