✍️Sehore धनंजय Jat 📲 7746898041
Updatenews247.com/सीहोर। संगठन के बूते ही समाजसेवा की जा सकती है, अगर किसी की जरूरत करना है तो कोई एक व्यक्ति मदद तो कर सकता है, लेकिन जब समूह में मिलकर मदद करते है तो मदद का दायरा बढ़ता जाता है। लायनों के लिए एक नई दिशा निर्धारित करनी चाहिए, ऐसा तभी संभव हो सकता है जब हर क्लब और हर सदस्य हमारी परोपकारी सेवाओं में हमारे सामुदायिक कार्यक्रमों के प्रोजेक्टों में जुड़ जाता है। उन्होंने कहा कि सेवा के लिए लायन क्लब पर्याय बन चुका है। आज जहां भी जरूरत होती है वहां एक लायन जरूर होता है। उक्त विचार शहर के छावनी स्थित गार्डन में आयोजित लायन्स क्लब सीहोर सिद्धपुर और लायन्स क्लब सीहोर शौर्य के संस्थापन समारोह और पदाधिकारियों की शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद प्रथम वाइस डिस्ट्रिक्ट गर्वनर एमजेएफ लायन डॉ. अजय गुप्ता  ने कहे।

कार्यक्रम के दौरान संस्थापना अधिकारी जेपीएस जोहर ने दोनों लायन्स क्लब द्वारा किये गये जनहित कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि भविष्य में भी क्लब द्वारा ऐसे जनहित कार्य करने के लिए उत्साहवर्धन किया। इसके पश्चात रीजन चेयर पर्सन डॉ श्रुति मालवीय, जोन चेयर पर्सन विनित दुबे, जोन चेयर पर्सन अतुल समाधिया, डिस्ट्रिक्ट गर्वनर कैंसर जागरूकता मनोज चतुर्वेद आदि की उपस्थिति में लायन्स क्लब सीहोर सिद्धपुर अध्यक्ष विशाल सक्सेना और लायन्स क्लब सीहोर शौर्य अध्यक्ष श्रीमती खुशी उपाध्याय की टीम को शपथ दिलाई। इस मौके पर आगामी दिनों में शुगर की जांच, पर्यावरण, कैंसर जागरूकता, नेत्रदान, भोजन वितरण के अलावा शिक्षा अभियान आदि के बारे में चर्चा की गई।
कार्यक्रम में ला. चन्द्रपाल दरबार, ला कपिल जैन, ला माखन परमार, ला जयन्त दासवानी, ला संतोष अग्रवाल, ला सीमा परिहार, समाजसेवी ओम राय, सुमित भानू उपाध्याय, कमलेश अग्रवाल, अमित अग्रवाल, राजेन्द्र उपाध्याय, रचना राय, रश्मि यादव, रानू अग्रवाल, नीलू उपाध्याय आदि बड़ी संख्या में पदाधिकारी और नागरिक शामिल थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!