12 जुलाई को ज्ञापन सोप संयुक्त मोर्चा सदस्यों ने 7 दिन का अल्मेटम देते हुए अनिश्चिकालीन हड़ताल की चेतावनी दी थी चेतावनी
2 दिन के अवकाश पर,मांग पूरी नही हुई तो अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे संयुक्त मोर्चे के कर्मचारी संगठन

✍️Ashta/धनंजयJat📲77468-98041
मध्यप्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा के तत्वधान में आष्टा इकाई ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 12 जुलाई को मुख्यमंत्री के नाम आष्टा एस डी एम को ज्ञापन सौंप कर 7 दिनों में अपनी मांगे पूरी नही होने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी थी।
लेकिन 7 दिन बीतने के बाद भी मांग पूरी नही होने पर सोमवार को आष्टा जनपद पंचायत के बाहर संयुक्त मोर्चे के कर्मचारी संगठनों ने नारेबाजी करते हुए ज्ञापन सोप कर 2 दिन की हड़ताल पर गए ।
वही इसके बाद भी मांग पूरी नही होने पर बुधवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी।
अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी जनपद पंचायत आष्टा की अर्चना सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों मध्यप्रदेश में काम के बढ़ते दबाव में आकर खरगोन जिले के भीकनगांव के सी ई ओ और धार जिले के गंधवानी के उपयंत्री ने आत्महत्या कर ली थी जिसके विरोध में 12 जुलाई को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा की आष्टा इकाई ने ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगों के साथ उन कर्मचारियों को मुआवजा दिलाने और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग सहित कर्मचारी संगठनों की विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सोपा था।
वही 7 दिनों की चेतावनी देने के बाद भी मांग पूरी नही होने से नाराज संयुक्त मोर्च ने फिर 2 दो दिनों की हड़ताल कर बुधवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दे डाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!