✍️प्रदेश सचिव धनंजय जाट अ.भा. जाट महासभा युवा इकाई 📲 77468-98041/उज्जैन:- क्रिस्तु ज्योति कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल द्वारा 6th 7th 8th क्लास के विद्यार्थियों की ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
जिसमें तेजल ज्ञान जाट समाचार पत्र संपादक राजेश जाट की बालिका निलिशा जाट ने अपनी कक्षा आठवीं से प्रथम स्थान प्राप्त किया।
निलिशा के माता-पिता ने बताया की निलिशा को बचपन से ही संस्कृतिक डांस एवं पढ़ाई लिखाई में रुचि है। वह हमेशा स्कूल में हर एक संस्कृतिक प्रतियोगिता में भाग लेकर उच्च स्थान प्राप्त करती है। निलिशा आगे अपनी पढ़ाई पूरी कर समाज सेवा से जुड़े कार्य क्षेत्र में अपनी सेवा देना चाहती हैं।
निलिशा के पिता भी समाज हित में कर रहे हैं कार्य
आपको बता दें कि निलिशा के पिता तेजल ज्ञान जाट समाचार पत्र के संपादक हैं एवं वह हमेशा समाज से जुड़े हर कार्य क्षेत्र में तत्पर रहते हैं एवं समाज के हर छोटी बड़ी न्यूज़ को अपने समाचार पत्र में प्रकाशित कर समाज हित की खबरों को जन जन तक पहुंचा कर समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं।
आज राजेश जी जाट ने बहुत ही कम समय में समाज में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है।
एवं तेजल ज्ञान समाचार पत्र को समाज के जन जन तक पहुंचाने के लिए अथक प्रयास किए गए एवं आज उन्होंने तेजल ज्ञान जाट समाचार पत्र की अलग ही पहचान समाज के बीच में स्थापित की।
निलिशा को समाज-जन ने दी बधाई
ऑनलाइन डांस कंपटीशन में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर निलीशा जाट को अखिल भारतीय जाट महासभा ने बधाई दी। प्रदेश अध्यक्ष विलास पटेल, राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र सिंह पचोर, महिला इकाई प्रदेश अध्यक्ष  श्रीमती अयोध्या गोदारा ने निलिशा के उज्जवल भविष्य की कामना की।
वही प्रदेश सचिव धनंजय जाट अ.भा. जाट महासभा युवा इकाई ने कहा कि जाट महासभा के वरिष्ठजनों की अनुशंसा पर वह बहन निलिशा का जल्द ही सम्मान करेंगे
अ.भा. जाट महासभा आष्टा ने भी निलिशा जाट को दी बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!