✍️पत्रकार धनंजय जाट की रिपोर्ट 📲 77468-98041
ईमेल आईडी:- dhananjayjat29@gmail.com
आष्टा:- पार्वती थाना क्षेत्र में आने वाली शुजालपुर रोड पर स्तिथ रॉयल कालोनी में आज एक मकान मालिक अपने ही निर्माणाधीन मकान में जलता हुआ मिला
जो पूरी तरह जल चुका था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुचे पार्वती थाने के एएसआई लोकसिंह मरावी ने बताया की रॉयल कालोनी में रहने वाले ओमप्रकाश पिता ब्रजकिशोर उम्र 52 वर्ष का अपना मकान बन रहा है। आज प्रातः करीब 7 से 7.30 के बीच जब वे पत्नि को अपने पति ओमप्रकाश नजर नही आये तो वो उन्हें देखने ऊपर छत पर पहुची, छत पर अभी मकान निर्माण का कार्य चल रहा है,ऊपर बने बाथरूम में से जलने धुंआ निकले देखा तो नीचे आ कर अपने पुत्र को बताया पुत्र मौके पर पहुचा तो देखा उसके पिता जल रहे है वो इतना जल गये थे की उनकी मौत हो चुकी थी।
तत्काल पुलिस को सूचना दी पार्वती थाना पुलिस मौके पर पहुची। जल कर मृत पड़े मृतक के शव का पंचनामा बना कर पीएम के लिये सिविल अस्पताल भेजा गया है। इस मामले को लेकर कई प्रश्न खड़े हुए है, जो जांच का विषय है, मृतक ने आखिर अपने आप को इस तरह आग के हवाले क्यो किया.? इसके पीछे आखिर क्या कारण है,या मामला कुछ और तो नही हे। मौत के कारणों का खुलासा तो पीड़ित परिवार के सदस्यों के बयान, मामले की जांच के बाद ही होगा.? फिलहाल अभी पार्वती थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!