✍️पत्रकार धनंजय जाट📲 77468-98041
188 भादवि. के तहत 44 मामले दर्ज :- पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशानुसार जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं शासन द्वारा जारी गाइड लाइन तथा आदेश का उल्लंधन करना पाये जाने पर जिले के विभिन्न थाना पुलिस ने 188 भादवि. के 44 मामले कायम किये हैं ।
देशी अवैध शराब जप्त :- थाना शाहगंज पुलिस ने ग्राम भारकच्छ चौराहा बकतरा से 01 आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 5 लीटर कच्ची शराब जप्त कर आबकारी एक्ट एवं 188 भादवि. के तहत कार्यवाही की हैं ।
सटोरिया गिरफतार :- थाना कोतवाली पुलिस ने गत दिवस सीवन नदी किनारे सीहोर से 03 आरोपियों को अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर गिरफतार कर इनके कब्जे से 10900/-रूपये जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की
हैं ।
दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज :- थाना आष्टा अन्तर्गत बैगलोर सिटी रहने वाली एक 26 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति के विरूद्ध शादी में खर्च हुये 18 लाख रूपये और दहेज में कार की मांग की न देने पर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त किया गालिया दी मारपीट की । रिपोर्ट पर आष्टा पुलिस ने आरोपी पति के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं ।
सड़क हादसा :- थाना रेहटी अन्तर्गत कलवाना नहर के पास अल्टो कार क्रमांक एमपी-09-डब्ल्यूडी-6608 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादी की मोटर सायकल में पीछे से टक्कर मार दी जिससे फरियादी एवं उसके पिता को चोटें आई ।
उपचार के दौरान युवक की मौत :- थाना श्यामपुर अन्तर्गत स्थानीय श्यामपुर निवासी ज्योति पति सोहन अहिरवार 24 साल ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली थी जिसे उसपरचार हेतु सुदिति अस्पताल लालघाटी भोपाल में भर्ती कराया गया था जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । सूचना पर श्यामपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!